Saturday, August 13, 2022
Home TELEVISION मुसीबत में फसे Kapil Sharma : शो के प्रमोटर ने लगाया बड़ा...

मुसीबत में फसे Kapil Sharma : शो के प्रमोटर ने लगाया बड़ा आरोप

अपनी टीम के साथ इन दिनों कपिल शर्मा कनाडा में शोज कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन का आरोप लगाया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा यूं को दर्शकों को खूब हंसाते हैं लेकिन अक्सर ही उनका नाम कई विवादों में भी आ जाता है. अब एक बार फिर से कपलि शर्मा बुरे फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल विदेश में कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी टूर का लुफ्त उठा रहे हैं. जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. कनाडा टूर के बीच कपिल शर्मा पर केस दर्ज हो गया है.

कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है

कपिल अपने साथियों के साथ कनाडा में परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं. इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है. हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का  है.

अमेरिका टूर का है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था. जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था.

वादा करने के बाद भी नहीं लैटाया पैसा

इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं. उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है. कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है और अब वो कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Most Popular

What is the average internet bill?

There is no one answer to this question since there are so many variables (location, service provider, speed,...

मुसीबत में फसे Kapil Sharma : शो के प्रमोटर ने लगाया बड़ा आरोप

अपनी टीम के साथ इन दिनों कपिल शर्मा कनाडा में शोज कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर...

Good News : Alia Bhatt and Ranbir Kapoor, actress announces her pregnancy

Bollywood Actors Alia Bhatt and Ranbir Kapoor have made our day with good news. Alia took to Instagram and shared a photo with Ranbir...

List of Top Luxury builders in India

Here is the list of Top luxury builders in India. In This list, we added top and well-known builders and developers in...